पर्दे के पीछे रहकर खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस की मदद करने वाला इस्राईल अब खुलकर आईएसआईएस के आतंकियों की मदद कर रहा हैं. इसका खुलासा सीरियाई सेना की कारवाई में हुआ, जब सीरियाई सेना ने आईएसआईएस के आतंकियों की मदद कर रहे इस्राईल के भेजे विमानों में से एक को मार गिराया.

सरकारी समाचार एजेंसी सना ने सेना के एक बयान के हवाले से कहा, ‘‘लेबनान के रास्ते चार इस्राईली विमान देर रात 2 बजकर 40 मिनट पर हमारे वायु क्षेत्र में घुस आए और पालमायरा के रास्ते में पड़ने वाले एक सैन्य ठिकाने को निशाना बनाया. हमारे वायु रक्षा बल ने उन्हें रोकने की कोशिश की और कब्जे वाले क्षेत्र के ऊपर उड़ रहे एक लड़ाकू विमान को मार गिराया, एक दूसरे विमान को निशाना बनाया जिसके बाद बाकी लड़ाकू विमान वहां से वापस जाने को मजबूर हुए.

सीरियाई सेना ने अपने बयान में कहा,‘‘जोरदार हमला यहूदी दुश्मनों के दाईश (आईएसआईएस) आतंकी समूह की मदद करने की अनवरत कोशिशों का हिस्सा है’’  इसमें कहा गया,‘‘सभी संभावित तरीकों से इससे सीधा-सीधा निपटा जाएगा.

याद रहे इससे पहले कई बार सीरिया की सरकार यह घोषणा कर चुकी है कि देश के भीतर युद्धरत आतंकवादी गुटों का समर्थन इस्राईल कर रहा हैं. सीरिया की सेना ने आतंकवादी गुटों से एेसे बहुत से हथियार बरामद किये हैं जो इस्राईल के बने हुए है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?