1080341 1852496335

1080341 1852496335

जेरूसलम: इज़राइली संसद में अरब पार्टियों के एक गठबंधन ने कहा कि वह अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस के भाषण का बहिष्कार करेंगे, इस दौरान उन्हें “खतरनाक और मैसिअनिक” कहा जाएगा.

पेंस, शनिवार को अपनी पहली मध्य पूर्व यात्रा को शुरू करते हुए काहिरा पहुंचे है. वे रविवार को जॉर्डन और इस्राइल की यात्रा करेंगे. उनका सोमवार को इजरायल संसद केनेट को संबोधित करना निर्धारित है.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा यरूशलेम को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता देने के बाद अरब दुनिया में अमेरिका को लेकर उठे गुस्से के बीच उपराष्ट्रपति माइक पेंस की ये यात्रा हो रही है.

ध्यान रहे उनकी यात्रा मूल रूप से दिसंबर के लिए निर्धारित की गई थी लेकिन यरूशलेम के फैसले पर विरोध के कारण इस को स्थगित कर दिया गया था. फिलिस्तीनियों ने ट्रम्प प्रशासन के साथ संपर्क को खत्म करते हुए पहले ही कह दिया है कि पेंस से कोई भी फिलिस्तीनी नेता मुलाकात नहीं करेगा.

इजराइली अरब सांसद आयमैन ओदा ने पेंस के बारे में कहा, “वह एक खतरनाक व्यक्ति है जो मैसिअनिक विजन के साथ पूरे क्षेत्र के विनाश को शामिल करता है. ओदा 13 सीटों के साथ संसद में तीसरे सबसे बड़े राजनीतिक समूह वाली अरब पार्टियों की संयुक्त सूची के प्रमुख हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?