कत्लो गैरत की इंतेहा पार कर चूका कट्टर आतंकी संगठन isis अब कॉफ़ फैलाने के नए नए तरीके इस्तेमाल कर रहा है, जहाँ इराक और सीरिया से खदेड़े जा रहे है आतंकियों के पास लड़ाको की बड़ी किल्लत सामने आ खड़ी हो गयी है वहीँ इन खूखार आतंकियों ने कुत्तो को अपनी फ़ौज में शामिल करना शुरू कर दिया है.

ईरानी मीडिया के हवाले से खबर आई है जहाँ एक विडियो जारी करके बताया गया है की किस तरह यह संगठन कुत्तों पर बम बाँध कर भीड़ भरे इलाकों में भेज रहे है. इराक में जनसेना या ” हश्दुश्शाबी ” ने एक वीडियो क्लिप जारी करके बताया है कि इराक़ में दाइश के आतंकवादी, कुत्तों पर बम बांध पर उन के पास भेज रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

याद रहे इस से पहले भी दाइश के आतंकवादियों ने इराक़ के फल्लूजा नगर की आज़ादी के समय इराकी सेना के खिलाफ मुर्गियों को इस्तेमाल किया था।

इराक़ की ” हश्दुश्शाबी सेना ” के जवान वीडियो क्लिप में यह बताते देखे जा सकते हैं कि आतंकवादी इन कुत्तों को कैसे इस्तेमाल करते हैं।

याद रहे इराक़ में आतंकवादी संगठन दाइश अंतिम सांसे ले रहा है और इराकी सेना, इस देश की जन सेना के साथ दाइश के गढ़ मूसिल को आज़ाद कराने वाली है।

इराकी सेना के अधिकारी फहमी अब्बास ने भी बताया है कि दाइश के आतंकवादियों ने 600 कुत्तों पर बम लगा कर इराकी सेना से मुक़ाबले के लिए उन्हें तैयार किया है।

मूसिल के अधिकांश क्षेत्रों पर इराक़ी सेना का क़ब्ज़ा हो चुका है

Loading...