Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

ईरानी कमांडर ने कहा – प्रतिबंधों, दबावों के बावजूद हम फ़िलिस्तीन को कभी अकेला नहीं होने देंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

ईरान के इस्लामिक रेवोल्यूशन गार्ड्स कॉर्प्स (IRGC) की कुद्स फोर्स के कमांडर का कहना है कि इस्लामिक रिपब्लिक पर चाहे कितना भी दबाव और प्रतिबंध लगा दिया जाए, वह ज़ायोनी शासन के साथ अपने टकराव में फ़िलिस्तीन को कभी अकेला नहीं होने देगा।

लेबनान के अल-मायादीन समाचार नेटवर्क के अनुसार, ब्रिगेडियर जनरल एस्माईल कानी ने गुरुवार को अलग-अलग पत्रों में इज़्ज़अद-दीन अल-क़सम ब्रिगेड के चीफ ऑफ स्टाफ और सर्वोच्च कमांडर मोहम्मद दीफ को टिप्पणी की, जो कि सैन्य विंग है। हमास प्रतिरोध आंदोलन, और अकरम अल-अजौरी, जो अल-कुद्स ब्रिगेड के प्रमुख हैं, जो फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद की सैन्य शाखा है।

ईरानी कमांडर ने अपने पत्र में कहा, “मैं यहां दोहराता हूं कि हम [पूर्व] शहीद कमांडर [कुद्स फोर्स के] कासिम सुलेमानी द्वारा किए गए वादे का पालन करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना दबाव [ईरान पर] और किस हद तक प्रतिबंध तेज कर दिए गए हैं, हम फिलिस्तीन को कभी भी अकेला नहीं होने देंगे।”

ईरानी कमांडर ने कहा, “हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक कि ज़ायोनी शासन का सफाया नहीं हो जाता और फ़िलिस्तीन की हर इंच ज़मीन आज़ाद नहीं हो जाती।” जनरल कानी ने कहा, “ऑपरेशन अल-कुद्स तलवार ने स्पष्ट रूप से साबित कर दिया है कि जो लोग फिलिस्तीन को बेचने की प्रक्रिया में शामिल थे, उन्होंने अपनी तरफ से ऐसा किया और जल्द ही उन्होंने जो किया है उसका पछतावा होगा।”

जनरल कानी ने कहा कि आज, “दुश्मन अच्छी तरह से जानता है कि फिलिस्तीन अकेला नहीं है, लेकिन प्रतिरोध का मोर्चा हर गुजरते दिन के साथ और अधिक विस्तारित और मजबूत होता जा रहा है।” यह देखते हुए कि फिलिस्तीनी प्रतिरोध समूहों ने अपनी दृढ़ता के माध्यम से एक विशाल महाकाव्य कार्य को अंजाम दिया है, और दुश्मन की कमजोरी को साबित किया है।

कुद्स फोर्स के कमांडर ने कहा, “अल-कुद्स प्रतिरोध के मोर्चे और उसके जिहाद के किबला का कम्पास बना हुआ है। “अजौरी को लिखे अपने पत्र में, आईआरजीसी के कुद्स फोर्स के कमांडर ने फिलिस्तीनी प्रतिरोध समूहों की एकता और दृढ़ता की सराहना की, जो उनके शब्दों में “इज़राइल की ज़ायोनी सेना का बेइज्जत किया”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles