shahid khaqan abbasi 1 1

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के एक बयान ने देश के चुनाव आयोग को बुरी तरह भड़का दिया है. उनके बयान पर चुनाव आयोग ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उनसे ‘गैरजिम्मेदाराना बयानों’ से परहेज करने को कहा है.

दरअसल, अब्बासी ने अपने बयान में कहा कि देश का आगामी चुनाव एलियन कराएंगे. उनका ये बयान इस संदर्भ में है कि सरकार को आने वाले चुनाव पारदर्शी, निष्पक्ष होने की उम्मीद नहीं है.

अब्बासी के ‘एलियन चुनाव करा रहे हैं’ वाला बयान पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की दो दिन पहले की टिप्पणी की तरह है, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘हमारा मुकाबला पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सह अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान से नहीं बल्कि एलियन से है.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अब्बासी ने अपने बयान में कहा, ‘एलियन चुनाव कराएंगे लेकिन हम ( पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज ) इसमें हिस्सा लेंगे.’ अब्बासी के इस बयान पर चुनाव आयोग की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई.

चुनाव आयोग के प्रवक्ता अलताफ खान ने कहा कि आयोग चुनाव कराने के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि जिम्मेदार पद संभाल रहे लोगों को ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयान देने से बचना चाहिए. इस तरह का बयान धारणा और अफवाहों पर आधारित है और संविधान का उपहास उड़ाने के समान है.

Loading...