crown
source: Al Arabiya

सऊदी युवराज मोहम्मद बिन सलमान सऊदी अरब से अरब से लापता बताए जा रहे है. ऐसे में बड़ी खबर सामने आ रही है. सऊदी मीडिया के हवाले से दावा किया जा रहा है कि 21 अप्रैल को आले सऊद के शाही महल पर होने वाली गालीबारी में घायल हुए. उन्हें दो गोलियां लगी है.

दूसरी और कुछ अरब मीडिया और स्वयं आले सऊद के राजकुमारों ने तो मोहम्मद बिन सलमान के मारे जाने की ख़बरें वायरल करके पूरी दुनिया के मीडिया में हलचल मचा दी लेकिन आले सऊद शासन के कुछ अधिकारियों ने ऐसी ख़बरों का खंडन किया है.

इस बीच मीडिया हलकों का कहना है कि अगर मोहम्मद बिन सलमान घायल नहीं हैं और पूरी तरह स्वस्थय हैं तो उनको मीडिया के सामने आकर बयान देना चाहिए. पश्चिमी मीडिया में भी सऊदी युवराज को लेकर तरह तरह की बातें कही और लिखी जा रही हैं.

bin salman trump

पश्चिमी मीडिया के अनुसार सऊदी युवराज का लगभग एक महीने से अधिक का समय गुज़र चुका है ऐसे में उनका सार्वजानिक जीवन से दूर रहना स्वभाविक नहीं है, मोहम्मद बिन सलमान इस से पहले तक अलग अलग चैनलों को इंटरव्यू देने में विख्यात थे.

ऐसा कोई दिन नहीं गुज़रता था जब उनका कोई इंटरव्यू या किसी प्रख्यात मैगज़ीन में कोई तस्वीर न छपी हो, लेकिन 21 अप्रैल की घटना बाद से मोहम्मद बिन सलमान किसी प्रेस कांफ्रेंस, या किसी सार्वजानिक मंच पर नज़र नहीं आए हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?