british pm khalid 640x335

कठुआ गैंगरेप के आरोपियों को समर्थन देने के कारण भारत को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है. इस मामले में पहले ही सयुंक्त राष्ट्र कड़ी टिप्पणी कर चूका है.

अब कश्मीरी मूल के ब्रिटिश सांसद ने एक भारतीय न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में इस मसले पर सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहाकि इस घटना से लोग दुखी है,अगर भारतीय पीएम मोदी ब्रिटेन का दौरा करते है फिर उन्हें वो सम्मान नही मिलेगा जो पहले मिला था. चुकि वो भारत के पीएम है इसलिए राजकीय सम्मान देना ब्रिटेन का कर्तव्य है लेकिन उनको अब सम्मान नही मिलेगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ब्रिटिश सांसद महमूद ने कहा कि ये भारत के लिए अच्छी बात नही है,अगर भारत इंटरनेशनल प्लेयर बनना चाहता है फिर लोकतान्त्रिक देश के तरह बर्ताव करना होगा. साथ ही उन्होंने भारत में बढते बलात्कारो के मामलो पर भारत को बलात्कार की राजधानी भी बताया.

महमूद पांचवी बार लेबर पार्टी से लगातार एमपी निर्वाचित हो रहे है. उन्होंने भारत को सबसे बड़ा लोकतंत्र कहने के दावे को भी गलत बताया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में रुल ऑफ़ लॉ का पालन कराना होगा.

बता दें कि 8 साल की असीफा का जंगल से अपहरण कर एक मंदिर में नशीली दवा देकर कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया था और फिर उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया.

Loading...