Monday, May 17, 2021

पनडुब्बी का मलबा मिलने के बाद इंडोनेशिया में छाया मातम

- Advertisement -

से’ना ने रविवार को कहा कि लापता इंडोनेशियाई पनडुब्बी को बाली के जलक्षेत्र में समुद्र के किनारे पाया गया है।

बचाव दल को एक लाइफ स्वेटर सहित नई वस्तुएं मिलीं, उनका मानना है कि ये उनकी है जो  44 वर्षीय केआरआई नंगला -402 में सवार थे, जिसने एक टारपीडो ड्रिल आयोजित करने के लिए तैयार होने के बाद अपना संपर्क खो दिया था।

सै’न्य प्रमुख मार्शल हादी तजाहंतो ने संवाददाताओं से कहा, “सबूतों के आधार पर, यह कहा जा सकता है कि केआरआई नंगला डूब गया है और इसके सभी चालक दल मा’रे गए हैं।” पनडुब्बी – इंडोनेशिया के बेड़े में पांच में से एक – बाली के इंडोनेशियाई हॉलिडे द्वीप से गायब हो गई थी।

नेवी चीफ ऑफ स्टाफ युडो वेगनो ने कहा, “केआरआई नंगला -402 के कुछ हिस्से मिले। इसे तीन टुकड़ों में तोड़ा गया था।” “जहाज का पतवार, जहाज का स्टर्न, और मुख्य भाग सभी अलग हो गए हैं, जिसमें मुख्य भाग फटा हुआ पाया गया है।”

अधिकारियों ने कहा कि उन्हें रविवार को 800 मीटर (2,600 फीट) से अधिक गहरे स्थान से संकेत मिले और दृश्य पुष्टि प्राप्त करने के लिए सिंगापुर द्वारा आपूर्ति किए गए पानी के नीचे पनडुब्बी बचाव वाहन का उपयोग किया।

तहाजंतो ने कहा कि रविवार को जहाज से अधिक हिस्सों की खोज की गई, जिसमें चालक दल के सदस्यों द्वारा पहने गए लंगर और सुरक्षा सूट शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles