Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

महज़ूज़ रैफ़ल ड्रा में भारतीय ने जीते 2 मिलियन दिहरम, बना करोड़पति

- Advertisement -
- Advertisement -

ओमान में रहने वाले एक भारतीय प्रवासी एंटनी ने 27 मार्च को आयोजित होने वाले 18 वें साप्ताहिक महज़ूज़ रफ़ल ड्रॉ जीतने के बाद पुरस्कार राशि में 2 मिलियन दिहरम की राशि हासिल की।

लेब तकनीशियन छह में से पाँच संख्याओं का मिलान करने वाला एकमात्र प्रतिभागी था, जिसने उसे इस साल का चौथा करोड़पति बनाया।

एंथनी, जिन्होंने रफ़ल ड्रॉ पर अपनी पिछली कुछ बोलियों में 35 दिहरम से अधिक कभी नहीं जीते थे। 17 वें साप्ताहिक ड्रॉ के बाद से उनकी पुरस्कार राशि को Dh1m से Dh2m तक दोगुना कर दिया गया।

अंतिम साप्ताहिक ड्रा 20 मार्च को आयोजित किया गया था।

महज़ूज़ नियम यह कहत हैं कि यदि पिछले सप्ताह में कोई भी विजेता नहीं है, तो पुरस्कार राशि अगले सप्ताह तक बढ़ जाएगी।

उन्होने कहा, “यह अतुल्य था। जब मुझे ईमेल मिला, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, “एंटनी ने कहा। “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने जीवनकाल में इस तरह का पैसा मिलेगा।”

एंटनी, जो दक्षिण भारत के मध्य केरल के कोच्चि के निवासी हैं, पिछले 16 वर्षों से ओमान में रह रहे हैं।

उन्होने कहा, “पहली बार जब मैंने अखबार में महज़ूज़ के बारे में पढ़ा, तो मुझे दिलचस्पी हुई। मैंने तीन बार जीत हासिल की है और कुछ समय के लिए Dh35 जीता है, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि यह इतना बड़ा रास्ता जल्द ही आएगा।

एंटनी ने कहा, “मैं एक अच्छा इंसान हूं और इस पैसे से, अपने परिवार और अपने समुदाय दोनों के लिए अच्छा करने की योजना बना रहा हूं।” उन्होंने कहा, “मैं कुछ ऐसे बैंक ऋण ले रहा हूं, जिन्हें मैं बंद करना चाहता हूं, लेकिन उसके बाद मैं लोगों को घर वापस देना चाहता हूं।”

“हर कोई मेरे पास आ रहा है और महज़ूज़ के बारे में पूछ रहा है, इसलिए मैं उन्हें रजिस्टर करने में मदद कर रहा हूं और उन्हें दिखा रहा हूं कि कैसे भाग लेना है। मैं धन्य महसूस करता हूं और महज़ूज़ का बहुत आभारी हूं।

Mahzooz गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल (GCC) केवल साप्ताहिक लाइव ड्रा है जो हर हफ्ते बड़ी जीत का अवसर प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles