malya1

malya1

लंदन के वेस्‍टिमंस्‍टर कोर्ट में उद्योगपति विजय माल्या के भ्‍ाारत प्रत्यर्पण के संबंध में सुनवाई के दौरान फायर अलार्म बज उठा. जिसके चलते  कोर्ट रूम को तुरंत खाली कराना पड़ा. साथ ही सुनवाई भी रोक दी गई.

सुनवाई से पहले कोर्ट पहुंचे विजय माल्‍या ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैंने पहले भी कई बार कहा है कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं. इस संबंध में मुझे अभी कुछ नहीं कहना है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बैंकों का 9,000 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण लेकर फरार हुए ल्या के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है. फिलहाल वह 6,50,000 पौंड की जमानत पर बाहर हैं. धोखाधड़ी और धन शोधन के मामले में उन्हें स्कॉटलैंड यार्ड द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन से भारत प्रत्यर्पित होने पर विजय माल्या को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस (सीपीएस) के जरिये भारत ब्रिटेन की अदालत को इस बारे में सूचित करेगा.

बताया जा रहा है कि माल्या लंदन से 48 किलोमीटर दूर स्थित टेविन गांव में ऐशोआराम की जिन्दगी जी रहा है. इस गांव के लोगों को हाल ही में माल्या ने एक क्रिसमस ट्री खरीदकर दिया है. जिसकी कीमत 13 लाख रुपए है.

गाँव के लोगो ने बताया किमाल्या का घर बेहद सुंदर है, वहां सिनेमा रूम और स्विमिंग पूल है. वो हेलिकॉप्टर से आते-जाते हैं. मैंने सुना है कि माल्या अपनी क्लासिक गाड़ियों के कलेक्शन को सबसे छिपाकर रखते हैं.’

Loading...