reham khan 650 650x400 61447615830

इमरान खान एक ऐसी शख्सियत है जो चर्चाओं में बने रहते है. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब ने रिलीज से पहले ही पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल ला दिया है. किताब में सनसनीखेज खुलासों को लेकर रेहम खान को क्रिकेटर वसीम अकरम सहित 4 लोगों ने लीगल नोटिस भेजा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबक, इतना ही नहीं इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कहा है कि अगर यह किताब रिलीज होगी तो वह रेहम पर केस करेंगी. रेहम खान को उनके पहल पति डॉक्टर एजाज रहमान, क्रिकेटर वसीम अकरम, एक ब्रिटिश बिजनसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा ने नोटिस भेजा है. इन सबका आरोप है कि रेहम ने अपनी किताब में इनका अपमान किया है. किताब की मैन्यस्क्रिप्ट इंटरनेट पर लीक हो गई थी, जिसके बाद से हंगामा जारी है.

आपको बता दें कि, इस किताब का नाम ‘रेहम खान’ है. इस किताब में कथित तौर पर रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान खान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है. इमरान से उनकी शादी महज 15 महीनों में ही टूट चुकी है.

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम को वेस्ट लंदन लॉ फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से 30 मई को एक ‘प्री-ऐक्शन डेफमेशन प्रोटोकॉल’ जारी किया था. इसमें दावा किया गया था कि रेहम की आने वाली किताब की मैन्यस्क्रिप्ट में दुर्भावनापूर्ण, झूठे, गलत, अत्यधिक भ्रामक, अमानवीय, कष्टप्रद, पूर्वाग्रहपूर्ण, हानिकारक, अपमानजनक और बदनामी कराने वाला कंटेंट है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें