Thursday, July 29, 2021

 

 

 

यूएई प्रिंसेज ने THE WIRE को दिए इंटरव्यू में इस्लाम धर्म के अपमान पर जताया गुस्सा

- Advertisement -
- Advertisement -

इस्लाम धर्म और मुस्लिमों के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रही अपमानजनक टिप्पणी के मामले में अरब देशों में भारतीयों के व्यवहार को लेकर काफी गुस्सा है। ये गुस्सा न केवल वहाँ के आम नागरिकों में बल्कि रॉयल फॅमिली में साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस्लामिक देशों के संगठन (OIC) ने भारत में बढ़ते इस्लामोफोबिया पर एक बयान भी जारी किया है।

इसी बीच जब द वायर के वरिष्ठ संपादक आरफा खानम शेरवानी ने संयुक्त अरब अमीरात के शाही परिवार के एक सदस्य राजकुमारी हेंड अल कासिमी के साथ बात की तो उन्होने साफ तौर पर इस शर्मनाक व्यवहार पर गुस्सा जताया और कहा कि किसी भी कीमत पर यूएई सहित सभी अरब देशों में इस्लाम धर्म और पैगंबर हजरत मुहमद (सल्ल) का अपमान कतई नहीं सहेंगे।

उन्होने कहा कि इस्लाम धर्म और पैगंबर हजरत मुहमद (सल्ल) का अपमान देखकर उन्हे काफी गुस्सा आया। प्रिंसेज ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हामरे देश में नफरत की इजाजत नहीं दी जाएगी।  उन्होने भारत में मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार पर भी बात की और कहा, “इस तरह से नरसंहार पैदा होते हैं। वे पहले नफरत से शुरू करते हैं जो दिल में बढ़ता है, जीभ पर आता है, और अंततः एक नरसंहार में बदल जाता है।” मुझे भारत में चल रहे इस्लामोफोबिया के बारे में खेद है, लेकिन मेरे देश में नफरत का स्वागत नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles