टाइम्स ऑफ इजरायल की रिपोर्ट के अनुसार, इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे यायर ने अपने पिता के आलोचकों पर हमला करने के लिए हिंदू देवी दुर्गा की एक आक्रामक तस्वीर पोस्ट की।

चित्र में दिखाया गया है कि बाघ ऊपर बैठी हिंदू देवी की तस्वीर के साथ पोस्ट किया गया कि “अपनी जगह तुम नीच लोगों को जानो।” अटॉर्नी जनरल अविचाई मैंडेलबिट का चेहरा बाघ के स्थान पर था। देवी की भुजाओं को बीच की अंगुली देते हुए भी देखा जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि इजरायल और भारत के बीच संबंधों को मजबूत करने के बीच विवादास्पद ट्वीट आया। दशकों बाद फिलिस्तीनी लोगों के पीछे खड़े होने के बाद, नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी के तहत भारत इजरायल के पक्ष में झुक गया।

हिंदुओं की नाराज़गी के बाद, यार ने माफी माँगने के लिए फिर से ट्विटर पर एक और ट्वीट किया, जिसमें “भारत से प्यार” करने का दावा किया गया। उन्होंने कल ट्वीट किया, “मैंने एक व्यंग्यपूर्ण पृष्ठ से एक ट्वीट किया, जो इजरायल में राजनीतिक आंकड़ों की आलोचना करता है।”

“मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि मेम ने राजसी हिंदू धर्म से जुड़ी एक छवि को भी चित्रित किया है। जैसे ही मुझे हमारे भारतीय दोस्तों की टिप्पणियों से पता चला, मैंने ट्वीट को हटा दिया है। मैं क्षमाप्रार्थी हूं।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन