Friday, December 3, 2021

पाक विदेश मंत्री का विवादस्पद बयान – पीएम मोदी को बताया चुना हुआ आतंकी

- Advertisement -

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादस्पद बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को आतंकवादी बताया.

जियो टीवी के पत्रकार हामिद मीर से बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हम पर आतंकी भेजने का आरोप लगाया जबकि उनके खुद के मुल्क का प्रधानमंत्री एक आतंकी है’.  भारतीय प्रधानमंत्री के “हाथ पर गुजरात के मुसलमानों का खून है.”

आसिफ ने कहा, “ऐसे देश के बारे में हम क्या कहें कि जिसने एक आतंकवादी को चुन लिया है. उन्होंने कहा कि भारत का शासन एक आतंकवादी पार्टी आरएसएस के हाथ में है और बीजेपी उसकी सहयोगी पार्टी है. पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने दावा किया कि भारत में गौरक्षा की आड़ में मुसलमान, दलित और ईसाई मारे जा रहे हैं.

पाक विदेश मंत्री का ये बयान संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान का जवाब माना जा रहा है. जिसमे उन्होंने पाकिस्तान को आतंकी देश करार देते हुए कहा था कि हम गरीबी से लड़ रहे हैं, पर पाकिस्तान हमसे लड़ रहा है.

उन्होंने कहा था, भारत ने पाकिस्तान द्वारा आतंकवादी कोशि‍शों के बावजूद अपने विकास की रफ्तार कम होने नहीं दी. जहां भारत ने एम्स, आईआईटी, आईआईएम बनाए वहीं पाकिस्तान ने अपने यहां हिजबुल मुजाहिद्दीन, लश्कर ऐ तैयबा जैसे आतंकवादी संगठन. भारत ने डॉक्टर, इंजीनियर पैदा किए और पाकिस्तान ने दहशतगर्द पैदा किए, जेहादी पैदा किए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles