Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

ट्रम्प को मिडिल फिंगर दिखाना लड़की को पड़ा महंगा, गयी नौकरी

- Advertisement -
- Advertisement -

788bc91a2f45f3522d01a6cde064c97d4d07a939

वाशिंगटन | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जब से अमेरिका के प्रथम नागरिक बने है तब से ही वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए है. इसके अलावा हाल ही में हुई कुछ घटनाए यह भी साबित करती है की वो अमेरिका के सबसे नापसंद किये जाने वाले राष्टपति भी है. पहले ट्विटर के एक कर्मचारी ने अपनी नौकरी के आखिरी दिन ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसे एक हीरो के तौर पर दिखाया गया.

काफी लोगो ने उस कर्मचारी को नोबेल पुरस्कार देने की भी मांग की. इस वाकये के बाद अब एक और घटना सामने आई है जिसमे एक लड़की ट्रम्प के काफिले को मिडिल फिंगर दिखाती हुई नजर आ रही है. फ़िलहाल यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. इस तरह अमेरिकी राष्टपति का अपमान करना लड़की को काफी महंगा पड़ा है. इस हरकत के बाद लड़की को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है.

दरअसल 28 अक्टूबर को ट्रम्प पोटोमेक नदी के किनारे स्थित गोल्फ क्लब जा रहे थे. इसी बीच एक लड़की साइकिल से उनके काफिले के पास से गुजरी. तभी लड़की ने ट्रम्प के काफिले को मिडिल फिंगर दिखाई. इसी बीच ट्रम्प के काफिले में चल रहे स्मियालोस्की ने लड़की की तस्वीर खींच ली. तस्वीर में साफ़ साफ़ दिख रहा है की लड़की काफिले के पास से गुजरते हुए मिडिल फिंगर दिखा रही है.

लड़की का नाम जूली ब्रिस्कमैन जो गोल्फ क्लब के पास ही रहती है. थोड़ी देर बाद ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. घटना के बारे में बताते हुए स्मियालोस्की कहा की मेरा कैमरा हमेशा चालू रहता है इसलिए पता नही होता की आप क्या देखेंगे और क्या होगा? हालाँकि काफिले के साथ चलते हुए थम्सअप और मिडिल फिंगर दिखाना आम बात है. स्मियालोस्की ने आरोप लगाया की लड़की को पता था की गाड़ी में कौन है.

चूँकि जूली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी इसलिए उसकी कंपनी तक यह बात पहुँचने में भी देर नही लगी. उन्होंने तुरंत जूली को नौकरी से निकालने का फैसला किया. तीन बाद जूली को उन्होंने नौकरी से निकाल दिया. इतना होने के बाद भी जूली ने यही तस्वीर अपने फेसबुक और ट्विटर पर प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर लगाई है. बताया जा है की जिस कंपनी में जूली काम करती थी वह अमेरिकी सरकार के लिए काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles