Saturday, December 4, 2021

दुबई से उड़ान भरने की कर रहे अगर तैयारी तो एयरपोर्ट पहुंचे चार घंटे पहले

- Advertisement -

दुबई का प्रमुख वाहक अमीरात शहर से बड़ी संख्या में यात्रियों के प्रस्थान की उम्मीद कर रहा है, जिससे यात्रियों को फॉर्मलिटीज को सही ढंग से पूरा करने के लिए हवाई अड्डे पर जल्दी पहुंचने की सलाह दी जा रही है।

अमीरात ने गुरुवार को अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा। covid -19 यात्रा आवश्यकता जांच और सुरक्षा प्रक्रियाओं के कारण, हम चेक-इन काउंटरों पर प्रतीक्षा समय में वृद्धि की उम्मीद करते हैं। दुबई में अपनी यात्रा शुरू करने वाले पैसेंजर्स से अनुरोध है कि वे हवाई अड्डे पर जल्दी पहुंचें ।

मंगलवार को, एतिहाद एयरवेज और अबू धाबी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने भी घोषणा की कि वे इस सप्ताह आधे-अधूरे स्कूल ब्रेक के दौरान बड़ी मात्रा में यात्री यातायात की उम्मीद कर रहे हैं।

अमीरात ने कहा कि दुबई से उड़ान से 24 घंटे पहले चेकइन काउंटर खुलेंगे, और यात्री अपनी उड़ानों के लिए चेक इन कर सकते हैं और प्रस्थान से 24 घंटे पहले सामान छोड़ सकते हैं।

यूएस जाने वाले यात्रियों के लिए चेकइन काउंटर उड़ान से 12 घंटे पहले खुलेंगे। यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे एक परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव के लिए नियमित रूप से यूएई एयरलाइन की वेबसाइट पर अपडेट देखें ।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles