1044441 1158422254

1044441 1158422254

जेद्दाह– पिछले सप्ताह दो अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने सऊदी अरब में परफॉर्म करके अरब के निवासियों को मन्त्रमुग्ध कर दिया. सऊदी अरब में पहली बार हुए संगीत कार्यक्रमों में पहला कार्यक्रम गुरुवार और शुक्रवार को जेद्दाह में ग्रीक के संगीतकार और पियनोवादक यानी का हुआ था, वहीं दूसरा कार्यक्रम सिर्फ महिलाओं के लिए आयोजित किया गया था, जिसमे येमेनी-अमीराती गायक बल्कीस फातिह को बुलाया गया था.

सऊदी जनरल एंटरटेनमेंट फॉर एंटरटेनमेंट की देखरेख में दोनों कार्यक्रम जेद्दाह में आयोजित किये गए. संयुक्त अरब अमीरात के 46वें राष्ट्रीय दिवस के मौके पर जेद्दाह में आयोजित बल्कीस के कार्यकम को 3000 से अधिक महिलाओ ने आकर सफल बनाया.

कार्यक्रम में आई हुई आवाम से यानि ने कहा की “मै सऊदी अरब आकर बहुत खुश हैं, यह मुझे घर जैसा लगता है” अपने आर्केस्ट्रा को लेकर वह जैसे ही मंच में गए भीड़ ने उनका तालियों से स्वागत किया.

उनके कार्यक्रम के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर निम्न पोस्ट की 

यानी ने ट्वीट कर कहा “की बहुत ही अच्छी शाम थी, सऊदी के लोगों का प्यार देखकर  अच्छा लगा, लोगों का प्यार बड़ा ही अच्छा था.

वहीं बल्कीश ने भी ट्वीट किया और सऊदी एंटरटेन अथॉरिटी का धन्यवाद किया और कहा की “अरब में एक अरबी महिला द्वारा कार्यक्रम, यह बहुत ही अच्छा था, मेरे प्रसंशकों का मै धन्यवाद करना चाहती हूँ”

कॉन्सर्ट में उपस्थित लोगों ने अपनी खुशी भी व्यक्त की …

 

 

 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?