टोरंटो | वैसे तो हमारे बड़े हमेशा कहते है की शर्त लगाना एक बुरी आदत है लेकिन फिर भी हम इससे बाज नही आते. खासकर दोस्तों के साथ तो हम इस खेल का पूरा आनंद लेते है. कभी हम शर्त हार जाते है तो कभी जीत जाते है. लेकिन इस दौरान पैदा होने वाले रोमांच से अपने आप को रोमांचित हुए बिना नही रोक सकते. इसलिए हारने के बाद भी हम शर्त लगाना नही छोड़ते.

लेकिन क्या हो अगर शर्त हारने पर आपको किसी अजनबी के साथ डेट पर जाना पड़े? जरुर बड़ा अजीब लगेगा लेकिन शर्त हारी है तो निभाना भी पड़ेगा. ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा की बेहद खूबसूरत टेनिस प्लेयर युजनी बुकार्ड के साथ. इन्होने अपने एक फैन के साथ ट्वीटर पर शर्त लगाई और हार गयी. शर्त हारने का जुर्माना यह था की युजनी को फैन के साथ डेट पर जाना होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल युजनी ने न्यूयॉर्क में चल रहे अटलांटा फाल्कन्स और न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स के बीच चल रहे सुपर बॉल फाइनल मैच के दौरान उत्तेजना में ट्वीट कर दिया की इस बार अटलांटा की टीम ही विजेता बनेगी. युजनी के ट्वीट के जवाब में उनके एक फैन ने ट्वीट किया की नही पेट्रियोट्स जीतेगी. अगर ऐसा हुआ तो आप मेरे साथ डेट पर चलेंगी. इस शर्त को युजनी ने कबूल कर लिया.

युजनी के शर्त लगाते ही अटलांटा की टीम पेट्रियोट्स से पिछड़ गयी. जबकि अटलांटा की टीम पहले क्वार्टर में आगे चल रही थी. दुसरे और तीसरे क्वार्टर में पिछड़ने के बाद भी पेट्रियोट्स की टीम ने अटलांटा को 34-28 से हरा दिया. मैच हारते ही युजनी ने फैन के साथ डेट पर जाने की बात मंजूर की. उन्होंने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी देते हुए कहा की आज के बाद मैं किसी से कोई शर्त नही लगाउंगी.

Loading...