Sunday, August 1, 2021

 

 

 

कोरोनोवायरस से लड़ाई में तुर्की ने कुछ जमीन खो दी: एर्दोगन

- Advertisement -
- Advertisement -

तुर्की के राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन ने शनिवार को कहा कि कोरोनोवायरस महामारी के साथ तुर्की ने अपनी लड़ाई में कुछ जमीन खो दी, लेकिन स्वच्छता, मास्क और सामाजिक दूरी पर ध्यान केंद्रित करने से लोगों की रक्षा होगी और वर्ष के दूसरे भाग में अर्थव्यवस्था को फिर से लाने में मदद मिलेगी।

उन्होने कहा, “हाल के दिनों में संख्या दिखाती है कि हमने महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी स्थिति खो दी है,” एर्दोगन ने एक टेलीविज़न  से कहा। “लेकिन हम सफाई, मास्क और दूरी के नियमों का सम्मान करके अपने एजेंडे से महामारी को हटाने का लक्ष्य रखते हैं।”

उन्होंने कहा कि आर्थिक सुधार के संकेत मई से “काफी मजबूत” हैं और “हमें साल की दूसरी छमाही से बहुत अच्छी उम्मीद है।” तुर्की ने इस महीने कोरोनोवायरस प्रतिबंध को कम कर दिया।

लॉकडाउन धीरे-धीरे समाप्त होने के बावजूद, तुर्की के अधिकारियों को अपने तीन प्रमुख शहरों: इस्तांबुल, अंकारा और बर्सा में मास्क पहनने के लिए मजबूर किया गया। कुछ प्रांतों में सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अनिवार्य हैं और बुजुर्गों और युवाओं के लिए घर पर रहने पर प्रतिबंध को कम कर दिया गया है।

जैसा कि जिम, रेस्तरां, पार्क और संग्रहालय फिर से खुल रहे हैं, प्राधिकरण कोरोनोवायरस मामलों में संभावित वृद्धि को सीमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles