source: Daily Sabah
                                                                                        source: Daily Sabah

तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगान की छवि एक अच्छे नेता के रूप में उभर रही है, तुर्की में ना सिर्फ बड़े नौजवानों के दिलों में ही नहीं बल्कि एर्दोगान बच्चों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं.

पिछले समवार को राष्ट्रपति एर्दोगान राष्ट्रपति आवास में एक चार साल की बच्ची से मिले, जिसका एक विडियो वायरल हो रहा थम, जिस विडियो में बच्ची रो रही थी की वह एर्दोगान से मिलने में सक्षम नहीं है.

 Irmak Aysee İstek जनवरी के शुरुआत में Yozgat के सेंटर शहर में एर्दोगान की यात्रा के दौरान उन चयनित बच्चों में से एक थी जिन्हें एर्दोगान से मिलना था, लेकिन क्षेत्र में खराब मौसम के कारण उन्हें जल्दी छोड़ने के लिए उनकी बैठक रद्द कर दी गई थी, जिसके बाद बच्ची की माँ ने एक विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और जो काफी वायरल हुआ, जिसमे एक चार साल की बच्ची रो रही थी की वह एर्दोगान से नहीं मिली और कह रही थी की वह एर्दोगान को बहुत ज्यादा प्यार करती है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एर्दोगान ने इस सप्ताह लड़की के विडियो के वायरल हो जाने पर लड़की के घर फ़ोन करवाया और खुद बात कर कहा की “आप स्कूल में अच्छे से पढाई कर रही हो ना? और कहा की “इस हफ्ते मै आपको मिलूँगा, जरुर मिलूँगा, जिसके बाद बच्ची ने कहा की वह एर्दोगान से मिलने के लिए बहुत उत्साहित है, जिसके जवाब एम् एर्दोगान ने कहा की “वह भी बच्ची को मिलने के लिए काफी उत्साहित हैं.”

अपने माता-पिता के साथ राष्ट्रपति आवास में एर्दोगान को मिलने का बच्ची का सपना पूरा हुआ, जहाँ एर्दोगान ने बच्ची को एक साइकिल और अपनी घरेलू फुटबॉल टीम Yozgatspor की जर्सी बच्ची को गिफ्ट की.