Sunday, December 5, 2021

एर्दोगान बोले – पश्चिम चुनाव में मेरी हार के बेसब्री से इंतजार कर रहा

- Advertisement -

तुर्की मे 24 जून को चुनाव होने है। तुर्की की जनता आने वाले दिनों के लिए अपना रहनुमा चुनेगी। इसी बीच तुर्की के राष्ट्रपति रजब तय्यब अर्दोग़ान ने इस्तांबोल मे एक बड़ी चुनावी रैली की।

रैली को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि देश में होने वाले चुनावों में पश्चिम उनकी हार की प्रतीक्षा में है। लेकिन तुर्की के लोग उन्हे सबक सीखाने के लिए तैयार हैं।

अर्दोग़ान ने कहा, “क्या आप 24 जून को एक मजबूत तुर्की के लिए तैयार हैं? क्या आप 24 जून को इतिहास बनायेंगे? ऐसे मे भीड़ ने सद्भाव में” हां “का जवाब दिया। ऐसे मे एर्दोगान ने कहा, “मुझे विश्वास है कि यह काम इस्तांबुल में खत्म हो गया है। इस्तांबुल ने अपना निर्णय ले लिया है।

“मुझे विश्वास है कि यह काम इस्तांबुल में खत्म हो गया है। अल्लाह की अनुमति के साथ, इस्तांबुल ने अपना निर्णय लिया है, “एर्डोगन ने तुर्की समर्थकों को लहराते हुए अपने समर्थकों से कहा।

उन्होंने कहा कि 24 जून को तुर्की के डेमोक्रेसी की ईद होगी क्योंकि उस दिनलोग अपनी इच्छा से तुर्की के भविष्य का फैसला करेंगे। बता दें कि इस चुनाव के बाद से तुर्की  संसदीय चुनाव से राष्ट्रपति व्यवस्था में परिवर्तित हो जाएगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles