source: EarabGirls

काएरो: मिस्र की मशहूद अदाकारा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अश्लील वीडियो पोस्ट करने के जुर्म में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

गादा अब्देलराज़ेक को रविवार को एक अनिर्दिष्ट जेल की सजा सुनाई गई.  वकील समीर साबरी ने प्रचलित मानदंडों पर विचार किए बिना “अपमानजनक” का आरोप लगाया है. जिसके चलते उन्हें जेल जाना होगा.

मिस्र की अल-मादी आपराधिक न्यायालय द्वारा जारी की गई सजा के बाद से सबरी ने अभिनेत्री के खिलाफ कई आरोप लगाये है, जिसमें उन्होंने अब्देलराज़ेक को उनके प्रशंसकों के साथ गलत तरीके की बातें करने का आरोप भी लगाया है और आपत्तिजनक वीडियो में वह उनके सवालों का जवाब दे रही है.

source: Al Bawaba

वकील ने कहा कि विडियो में अदाकारा पूरी तरह से नशे में धुत्त थी और उन्होंने बहुत ज्यादा छोटा नाईटगाउन पहना था, जो कि बेहद्द अश्लील नज़र आ रहा था. हलाकि अब्देलराज़ेक ने अश्लील वीडियो पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद माफ़ी मांगी और अपने बचाव में कहा कि उन दिनों मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही थी.

52 वर्षीय अदाकारा ने अदालत में कहा कि उस दौरान उन्हें कुछ बेहोशी वाले  इंजेक्शन जिए जा रहे थे, जिससे उनका इलाज हो रहा है. इससे पहले भी अब्देलराज़ेक ट्विटर और गूगल पर भी शुर्खियों में छाई रही थी जब उन्होंने इन्स्ताग्राम पर इस तरह की लाइव विडियो पोस्ट की थी.

विडियो में वो गलत तरीके से बिस्तर पर बैठकर अपने फोल्लोवेर्स से बात करती नज़र आई थी हलाकि बाद में उन्होंने वीडियोज़ को अपने अकाउंट से हटा किया था लेकिन विडियो के कुछ स्क्रीन-शॉट्स काफी वायरल हुए था.

source: Pinterest

 

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें