faee88c1 a035 488e b9ee 83d54221756a

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के प्रधान मंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी कथित तौर पर देश छोड़ कर फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि शेखा लतीफा तीन सालों से कैद में थी.

ब्रिटिशअखबार डेली मेल को 33 वर्षीय शेखा लतीफा ने बताया कि उनके पास दुबई में अपनी जिंदगी जीने की स्वतंत्रता नहीं है. आजादी की इस चाहत ने उसे अपना मुल्क छोड़कर भागने पर मजबूर कर दिया. राजकुमारी ने कहा कि वह दुबई के अमीर शासक की छह पत्नियां के 30 बच्चों में से एक है और वह एक पूर्व फ्रेंच जासूस की मदद से अरब राज्य में उत्पीड़न से बचने में कामयाब रही.

लतीफा ने कहा कि उसे 2000 से संयुक्त अरब अमीरात से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई. उसे ड्राइव करने की अनुमति भी नहीं दी गई. उसने कहा कि उसे अपने पासपोर्ट रखने की भी अनुमति नहीं है, और शाही प्राधिकरण के बिना  अनुमति के वह अमीरात में भी कहीं नहीं जा सकती है.

Sheikh Mohammed bin Rashid Al Maktoum, Vice President and Prime Minister of the United Arab Emirates and the ruler of Dubai (File photo)

मेल ऑनलाइन में एक ऑडियो संदेश में उसने कहा, “मैंने संयुक्त अरब अमीरात को छोड़ दिया है लेकिन मैं खतरे से बाहर नहीं हूं. मैं अब भी सुरक्षित होने से बहुत दूर हूं. मुझे उम्मीद है कि सबकुछ ठीक हो जाता है क्योंकि बहुत से लोग मेरी मदद कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक शेख लतीफा इस वक्त दक्षिण भारत के समुद्री तट पर समंदर में किसी नाव में छुपी है. वह अपने वकील की मदद से अमेरिका में राजनीतिक शरण लेना चाहती है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?