Sunday, September 26, 2021

 

 

 

अब डोनाल्ड ट्रम्प का पोर्न विडियो सामने आया

- Advertisement -
- Advertisement -

donald trump video

न्यूयॉर्क – अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प अब तक के सबसे अधिक विवादित तथा बड़बोले उम्मीदवार के रूप में अपना नाम दर्ज कराते नज़र आ रहे है. पिछले दिनों उनकी अपनी ही बेटी के साथ फोटो वायरल हुई थी. जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था अब उसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प का सॉफ्ट पोर्न विडियो सामने आया है.अमेरिका की एक वेबसाइट बजफीड न्यूज ने यह खुलासा किया है.

बजफीड न्यूज द्वारा जारी यह प्लेबॉय विडियो साल 2000 का है. हालाँकि इस विडियो में donald ट्रम्प का कोई ख़ास रोल नही लेकिन सॉफ्ट पोर्न विडियो में नज़र आना ही अपने आप में काफी अहम होता है.

a-young-ivanka-trump-strokes-her-dads-face
बेटी के साथ इस फोटो में भी डोनाल्ड ट्रम्प ने काफी आलोचना झेली थी

विडियो में डॉनल्ड ट्रंप न्यू यॉर्क में उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वह शैंपेन की बोतल खोलते हैं और प्लेबॉय बन्नी के लोगो पर शैंपेन उड़ेलते हैं। ट्रंप कहते हैं, ‘सुंदरता, सुंदरता होती है, देखते हैं कि न्यू यॉर्क में क्या होता है।’ साल 2000 के प्लेमेट की तलाश में, प्लेमेट्स के दल ने अमेरिका के कई शहरों- न्यू यॉर्क, लास वेगस, शिकागो और सेन डियागो का दौरा किया था।

यह विडियो जिस फिल्म का हिस्सा है, उसके दूसरे सीन्स में न्यूड महिलाओं को सेक्शुअल पोजिशन में, नेकेड डांस करते हुए, एक दूसरे को छूते हुए, नहाते हुए और कपड़े पहनते दिखाया गया है। बता दें कि ट्रंप ने शुक्रवार को पूर्व मिस यूनिवर्स अलीशिया को कथित ‘सेक्स टेप’ को लेकर निशाने पर लिया था। अब इस ताजा विडियो के सामने आने के बाद ट्रंप खुद घिर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles