Friday, October 22, 2021

 

 

 

भारत, चीन से नौकरियां छीन लेंगे डॉनल्ड ट्रंप!

- Advertisement -
- Advertisement -

वॉशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी के विवादित दावेदार डॉनल्ड ट्रंप ने भारत और चीन के बारे में विवादित बयान दिया है। ट्रंप ने आरोप लगाया है कि चीन और भारत जैसे देश अमेरिका से नौकरी छीन रहे हैं। उन्होंने प्रण किया कि वह अमेरिका के लोगों के लिए इन नौकरियों को वापस लाएंगे।

डॉनल्ड ट्रंपरीयल एस्टेट बिजनस के बादशाह डॉनल्ड ट्रंप ने साथ में यह दावा भी किया कि उन्हें अफरीकी-अमेरिकियों से ‘जबरदस्त समर्थन’ मिलेगा। ट्रंप ने समाचार चैनल सीएनएन से कहा, ‘आप अफरीकी-अमेरिकी नेताओं के बार में ऐसी खबरें देख रहे होंगे जिनमें वे कहते हैं कि उनके लोग ट्रंप को बहुत पसंद करते हैं, क्योंकि वह भारत, चीन, जापान, वियतनाम और मेक्सिको से नौकरियां वापस लाएंगे।’

ट्रंप ने कहा कि ये सभी देश अमेरिकी लोगों की नौकरियों ले रहे हैं और वह इन नौकरियों को वापस हासिल करेंगे।रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के दावेदारों में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि अफरीकी-अमेरिकी युवाओं से उन्हें जबरदस्त समर्थन मिलने वाला है, क्योंकि इनमें से 58 फीसदी बेरोजगार हैं। (नवभारत टाइम्स)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles