Thursday, October 21, 2021

 

 

 

पीएम मोदी के जरिए राष्ट्रपति चुनाव जीतने की तैयारी कर रहे डोनाल्ड ट्रंप

- Advertisement -
- Advertisement -

20 लाख से भारतीय मूल के अमरीकी वोटरों को लुभाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव प्रचार अभियान प्रबंधकों ने वीडियो के रूप में अपना पहला विज्ञापन जारी किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों और ट्रम्प के अहमदाबाद के ऐतिहासिक संबोधन के संक्षिप्त क्लिप शामिल हैं।

‘फ़ोर मोर इयर्स’ वाले शीर्षक का इस वीडियो में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में दिये गए भाषण के अंश है। जिसको सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी शामिल थे।

‘ट्रम्प विक्ट्री फाइनेंस कमेटी’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष किम्बर्ली गुइलफॉयल ने एक ट्वीट में वीडियो विज्ञापन जारी करते हुए कहा, ‘‘अमेरिका का भारत के साथ बहुत बढ़िया संबंध है और हमारे अभियान को भारतीय-अमेरिकियों का बहुत बड़ा समर्थन प्राप्त है!’’

प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर भारतीय-अमेरिकी समुदाय के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं, जिन्होंने भी इसे रीट्वीट किया। यह विज्ञापन जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  इसे कुछ घंटों में ही क़रीब 70 हज़ार बार देखा जा चुका है।

वीडियो की शुरुआत ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम की फ़ुटेज से होती है जिसमें राष्ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते दिखाई देते हैं। यह पिछले साल का फ़ुटेज है, जब मोदी अमरीका के दौरे पर गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles