इस्राईल की एक और नापाक साजिश का खुलासा हुआ हैं. जिसके तहत जानकारी हाथ लगी हैं कि फ़िलिस्तीनी इलाक़ों में इस्राईल ड्रोन विमान के जरिए फ़सलों पर ज़हरीले पदार्थों का छिड़काव कर फिलिस्तीनियों की जान लेने की कोशिशों में जुटा हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस्राईली ड्रोन विमान फ़सलों को ज़हरीला बनाने और फ़िलिस्तीनियों को स्लो पाइज़न देकर मार डालने के उद्देश्य से ग़ज्ज़ा पट्टी के पूर्वी इलाक़ों में फ़सलों पर ज़हरीले पदार्थों का छिड़काव कर रहे हैं. फ़िलिस्तीनी किसानों का कहना है कि इस्राईली चेक पोस्टों के निकट खेतों में इस्राईली सेना ज़हरीले कीटनाशकों और पदार्थों का छिड़काव कर रही है.

उन्होंने आगे कहा कि इस्राईली सैनिक फ़सलों को सुखाने और उन्हें नष्ट करने के लिए भी इस प्रकार के अमानवीय कृत्य कर रहे हैं. इससे पहले भी इस्राईली सैनिकों ने ख़ान यूनुस इलाकें में फ़िलिस्तीनियों की फ़सलों पर ज़हरीला छिड़काव किया था और उन्हें जला दिया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फिलिस्तीनी कृषि मंत्रालय ने इस बारें में कहा कि मंत्रालय ने कई बार मानवाधिकार संगठनों से इस मामले में हस्तक्षेप की अपील की थी, लेकिन इस्राईली सेना किसी की कोई बात नहीं सुन रही है.

Loading...