Thursday, August 5, 2021

 

 

 

UAE में केरल के उद्योगपति की मौत, दुबई पुलिस ने की आत्महत्या की पुष्टि

- Advertisement -
- Advertisement -

दुबई: 23 अप्रैल को दुबई में केरल के एक भारतीय उद्योगपति जॉय अरक्कल की मौत एक आत्महत्या थी, दुबई पुलिस ने बुधवार को गल्फ न्यूज की पुष्टि की।

दुबई पुलिस के अनुसार, बिजनेसमेन ने एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बर दुबई पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल्ला खादिम बिन सोरौर ने गल्फ न्यूज को बताया, “हमें गुरुवार को एक दोस्त की इमारत की 14 वीं मंजिल से उसकी मौत के बारे में एक आदमी से रिपोर्ट मिली। व्यवसायी ने वित्तीय समस्याओं के कारण आत्महत्या कर ली।”

पुलिस ने आत्महत्या के पीछे किसी भी आपराधिक संदेह को खारिज कर दिया और कहा कि वे व्यापारी के परिवार के साथ उसके शरीर के प्रत्यावर्तन के लिए समन्वय कर रहे हैं।

UAE गोल्ड कार्ड वीज़ा प्राप्तकर्ता, अरक्कल दुबई-मुख्यालय इनोवा ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ का प्रबंध निदेशक था, जिसके पास विविध व्यवसाय थे, जिसमें तेल क्षेत्र में प्रमुख ध्यान केंद्रित किया गया था। वह अपनी पत्नी सेलीन और बच्चों, अरुण और एशली से बचता है, जो जुमेरा में रहते हैं।

दुबई में भारत के महावाणिज्य दूत विपुल ने गल्फ न्यूज़ को पुष्टि की कि भारतीय अधिकारियों द्वारा उन्हें चार्टर्ड एयर एम्बुलेंस में यात्रा करने की विशेष अनुमति दिए जाने के बाद अरकल का परिवार उनके शरीर के साथ घर उड़ने के लिए तैयार है।

विपुल ने कहा, “उन्हें भारत से एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) प्राप्त हुआ है। हमने इसे संयुक्त अरब अमीरात की ओर से आवश्यक परमिट के लिए UAE MoFAIC (विदेश मंत्रालय और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग मंत्रालय) के साथ लिया है।” मंजूरी मिलते ही, एक चार्टर्ड एयर एम्बुलेंस बेंगलुरु से उड़ान भरकर परिवार और अरकाल के नश्वर अवशेषों को ले जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles