dtp

दुनियाभर में अगर इस समय कोई व्यक्ति सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है तो वह है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, जो ना सिर्फ अपने मुहंफट ट्वीट के लिए प्रसिद्ध है बल्कि अपने ही देश में महिलाओं को लेकर मामले में कुख्यात भी. पोर्न स्टार से साथ सम्बन्ध बनाने को लेकर पिछले दिनों से जारी असमंजस को खुद पोर्न स्टार स्‍टोर्मी डेनियल ने खत्म कर दिया है. इस बाबत मुंह खोलते हुए स्‍टोर्मी डेनियल ने कहा की डोनाल्ड ट्रम्प ने उनके साथ ‘असुरक्षित’ सम्बन्ध बनाये थे तथा डेनियल ने बेबाकी से यह भी बताया की रिश्‍तों के दौरान उनकी ‘बेड’ में कैसी परफॉरमेंस रही.

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल में छपे आर्टिकल के मुताबिक ट्रंप की लीगल टीम ने इस एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार को 1,30,000 डॉलर भी दिए थे, जिससे वो अपना मुंह बंद रखे. पर एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू में डेनियल ने कहा कि उनका और ट्रंप का लंबे समय तक अफेयर चला. ये उस समय की बात है जब मेलिनिया ट्रंप ने अपने बेटे बेरोन को जन्‍म दिया था और वो चार माह का था.

एक इंटरव्‍यू में डेनियल ने बताया कि ट्रंप ने उन्‍हें पहली मुलाकात में ही साथ डिनर करने के लिए प्रपोज किया था. वे दूसरे लोगों से बात तो कर रहे थे पर लगातार उन्‍हें ही देख रहे थे. जब वो रात को ट्रंप के होटल रूम में पहुंची तो वो काउच पर बैठे थे और टीवी देख रहे थे. उन्‍होंने पाजामा पैंट पहना था.

उसके बाद दोनों के बीच असुरक्षित यौन संबंध बने. ट्रंप बार-बार डेनियल से कह रहे थे कि वो उन्‍हें फोन करेंगे. उनके साथ और समय बिताना चाहते हैं. उसके बाद कई बार दोनों मिले. एक बार दोनों की मुलाकात लॉस एंजेल्‍स के बेवेरले हिल्‍स होटल के प्राइवेट बंग्‍ले पर भी हुई.

डेनियल ने इंटरव्‍यू में ये भी कहा कि एक बार ट्रंप ने उनसे कहा था कि तुम काफी खूबसूरत हो. तुम मेरी बेटी (इवांका) जैसी स्‍मार्ट दिखती हो. बता दें कि डेनियल का असली नाम स्‍टेफनी क्लिफोर्ड है. 39 साल की डेनियल ने अपनी और ट्रंप की एक तस्‍वीर भी शेयर की है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?