source: Shutterstock

एक आयरिश महिला और उसके मिस्र के पति ने ख़ुदकुशी को अंजाम दिया, मिस्र के लाल सागर तट पर हुरगादा में एक विला(घर) के स्विमिंग पूल में खुदकर दोनों ने अपनी जान दे दी.

 बताया जा रहा है कि “इस दंपति ने मौत के बाद की दुनिया की खोज और यह पता लगाने के लिए कि आखिर मौत के बाद क्या होता है,” इसलिए इस तरह का कदम उठाया गया.

लाल सागर सुरक्षा के निदेशक मेजर जनरल होसमम कमाल को मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्र के एक नागरिक और उनकी आयरिश पत्नी अपने दोस्त के घर के स्विमिंग पूल में बेहोशी की हालत में पाया गया, इसके बाद उनके शवों को पूल से निकाल कर हर्गाडा जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया.

source: iStock

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जांच से पता चला कि मिस्र के आदमी और उनकी आयरिश पत्नी, दोनों के हाथ किसी चीज़ से बंधे हुए थे. जांच के शुरू में, सुरक्षा कर्मियों को यह लगा कि दंपति का स्विमिंग पूल में कत्ल किया गया है.

लेकिन विला या आसपास के किसी भी दूसरे लोगों ने घर के किसी भी सामान को नहीं चुराया. यहाँ तक की घर से मिली फिंगरप्रिंट्स मृत जोड़े के ही थे और किसी भी अंजन शख्स के फिंगरप्रिंट नहीं पाए गए, लिहाज़ा सुरक्षा कर्मियों ने इसे ख़ुदकुशी बताते हुए मामले की पुष्टि की.

Loading...