luxury island in blue sea 459914

luxury island in blue sea 459914

नई दिल्ली | छुट्टियों के मौसम में आपने हॉलिडे पैकेज देती कंपनियों के बहुत सारे विज्ञापन देखे होने. अख़बार से लेकर टीवी तक ऐसे विज्ञापनों की भरमार रहती है. कंपनियों के बीच सस्ते हॉलिडे पैकेज देने की होड़ सी मच जाती है. इसके अलावा कई आकर्षक ऑफर भी दिए जाते है. लेकिन कोलोम्बिया की एक कंपनी एक ऐसा हॉलिडे ऑफर दे रही है जिसको सुनने के बाद कोई भी दांतों तले ऊँगली दबा ले.

‘गुड गर्ल्स’ नाम की कंपनी ने एक विडियो जारी कर 4 दिन का हॉलिडे पैकेज ऑफर किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के साथ ही यह विडियो वायरल हो चूका है. इस कंपनी ने कोलोम्बिया के एक प्राइवेट आइलैंड पर चार दिनों का हॉलिडे ऑफर किया है. चौकाने वाली बात यह है की कंपनी विडियो के जरिये बताना चाहती है की यह हॉलिडे पैकेज को साधारण पैकेज नही है. क्योकि कंपनी हॉलिडे में ऐसी ऐसी चीजे ऑफर कर रही है जो शायद ही किसी न सोचा हो.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कंपनी इन चार दिनों में अनलिमिटेड सेक्स और ड्रग्स ऑफर कर रही है. विडियो के शुरुआत में ही एक यॉट पर कई सारी लडकिया देखी जा सकती है. सभी लडकियों ने बिकनी पहनी हुई है.बताया जा रहा है की यह ऑफर केवल 30 लोगो के लिए है. कंपनी ने 30 लोगो के लिए 60 लडकिया सर्विस के लिए रखी है. विडियो में बताया जा रहा है की वो इस हॉलिडे पैकेज में अनलिमिटेड सेक्स के साथ ड्रग्स और अल्कोहल की भी सुविधा देगी.

3 मिनट से ज्यादा के इस विडियो में देखा जा सकता है की कैसे बिकनी पहने लडकिया अपने मेहमान का किस तरह ख़याल रख रही है. वह मेहमान को खाना सर्व कर रही है , लेकिन एक नए अंदाज में. खाना नग्न लड़की के शरीर पर परोसा जा रहा है. इसके अलावा मेहमान , बिकनी पहने लडकियों को शम्पैन पिलाता हुआ भी दिख रहा है. सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी लोग इस विडियो की आलोचना भी कर रहे है. देखे विडियो 

Loading...