Saturday, November 27, 2021

वीडियो: नहीं बची इजराइलियों में इंसानियत, मासूम बच्चे की मौत का मनाया जश्न

- Advertisement -

फिलिस्तीनीयों पर जुल्म की इंतेहा कर चुके इसराईली अब इंसानियत भी भूल चुके है।इसराईलियों की हरकतों पर तो हैवान भी तरस खा जाये।

जुलाई 2015 में फ़िलिस्तीनी इलाक़े पश्चिमी तट के उत्तर में स्थित दूमा शहर में कुछ इजराइलियों ने एक फ़िलिस्तीनी के घर को आग लगा दी थी। इस घटना में एक 18 महीने का बच्चा अली साद और उसके मां-बाप जलकर शहीद और 5 साल का बड़ा भाई बुरी तरह से घायल हो गया था।

बुधवार को इस अमानवीय अपराध के ख़िलाफ़ एक अदालत में मुक़दमे की सुनवाई के बाद, इजराइलियों के समूह ने अदालत के बाहर उस फ़िलिस्तीनी बच्चे की शहादत का जश्न मनाया और इस्राईली पुलिसकर्मियों की आंखों के सामने इस बच्चे के दादा पर जुमले कसे और उनका मज़ाक़ उड़ाया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अदालत से बाहर निकलने वाले शहीद परिवार के परिजनों का मजाक बनाते हुए कह रहे है कि अली कहां है? वह जलकर राख हो गया, जलकर कबाब हो गया।

घटना स्थल पर मौजूद अली के चाचा नस्र दवाबेशा ने टाइम्स ऑफ़ इज़राइल से बात करते हुए कहा, अगर फ़िलिस्तीनी किसी ज़ायोनी की मौत पर इस तरह से ख़ुशी मनाते तो इज़राइली अधिकारी उन्हें भयानक यातनाएं देते।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles