sadhu

sadhu

थाईलैंड के सुफाबुरी में एक बौद्ध साधू को महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है. साधू सीसीटीवी कैमरे में घर के बाहर सुख रहे अंडरगार्मेंट्स चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 49 वर्षीय बौद्ध साधू थीराफाफ वोराडिलोक ने महिलाओं के 6 जोड़ी अंडरगार्मेंट्स चुराए. जिसके बाद साधू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. हालांकि साधू अब तक पकडाया नहीं है. 40 वर्षीय किट्टीसैक खाजोर्न्नेतिखुन ने अपनी पत्नी और बेटी के अंडरगार्मेंट्स चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. पुलिस जांच में पता चला कि साधू मूल रूप से नाखोन नायोक प्रांत का रहने वाला है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

किट्टीसैक ने मीडिया को बताया कि उन्होंने इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई है कि अंडरगार्मेंट्स काफी महंगे थे, बल्कि इलाके की महिलाओं को ऐसे चोरों से सावधान करने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई.  उन्होंने कहा- ”सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अन्य महिलाओं को साधू से सावधान किया जाना चाहिए। इसीलिए हमने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई.”

पुलिस ने बताया कि साधू के बारे में मठ में मठाधीश बात की गई तो उन्होंने बताया कि साधू ने दवाएं लेना बंद कर दिया है, इसलिए वह भ्रमित रहा होगा. पुलिस का कहना है कि वह आरोपी को पकड़ने की अपनी कोशिशें जारी रखेगी.