Sunday, November 28, 2021

कनाडा में इजरायल के वाणिज्य दूतावास के सामने विरोध रैली का आयोजन

- Advertisement -

इजरायल के क्रूर कब्जे और फिलीस्तीनियों के समर्थन में टोरंटो में इस्राइली वाणिज्य दूतावास के सामने संयुक्त रूप से एक विरोध रैली का आयोजन किया गया.

इस रैली में कनाडा के सभी धर्मों के लोगों ने हिस्सा लिया और कनाडा सरकार से मांग कि फिलिस्तीन के सबंध में कनाडा सरकार को संयुक्त राष्ट्र के सदस्य राज्य के रूप में खड़े होकर, सहभागिता को समाप्त करते हुए, अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत अपनी जवाबदेही के अनुरूप रहने की बात कहनी चाहिए.

गौरतलब रहें कि गाजा के अल-कुद्स और फिलिस्तीन के अन्य हिस्सों अंतर्राष्ट्रीय कानूनों और संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों की अवहेलना और फिलिस्तीनियों के खिलाफ चल रहे क्रूरता और अल-कुद्स में आक्रामकता  के कारण स्थिति गंभीर और बदतर हो रही है.

कनाडा के नेताओं का कहना है कि हम इसराइल के साथ मूल्यों को साझा करते हैं लेकिन हम जानते हैं कि कनाडाई निश्चित रूप से रंगभेद या जातीयता, न ही उत्पीड़न, नस्लवाद, व्यवसाय, उपनिवेशवाद और नरसंहार की अपेक्षा नहीं करते हैं.

उन्होंने कहा, हम उन लोगों के लिए सड़क पर और शहर भर में जाने के लिए इकट्ठे हुए हैं, जो जानते नहीं हैं कि वास्तव में फिलिस्तीन में जमीन पर क्या हो रहा है. हम उन अत्याचारी के खिलाफ है. साथ ही बताना चाहते है कि फिलीस्तीनी अकेले नहीं हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles