Saturday, July 24, 2021

 

 

 

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को कोरोना वायरस ने लिया अपनी चपेट

- Advertisement -
- Advertisement -

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके है। यूके मीडिया के हवाले से ANI ने बताया कि टेस्टिंग में प्रिंस चार्ल्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यूके की न्यूज वेबसाइट The Sun के मुताबिक, क्लैरेंस हाउस की तरफ से बताया गया है कि प्रिंस ऑफ वेल्स के लक्षण माइल्ड हैं और उनकी हालत बेहतर है। प्रिंस चार्ल्स की पत्नी और डचेस ऑफ कॉर्नवेल, कैमिला का भी टेस्ट किया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों स्कॉटलैंड में घर में सेल्फ-आइसोलेशन में हैं।

क्लैरेंस हाउस के प्रवक्ता के मुताबिक, ‘सरकार और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, प्रिंस और कैमिला अब स्कॉटलैंड में घर पर सेल्फ आईसोलेशन में हैं। एनएचएस द्वारा एबरडीनशायर में परीक्षण किए गए जहां उन्होंने परीक्षण के लिए आवश्यक मानदंडों को पूरा किया। यह पता लगाना संभव नहीं है कि प्रिंस ने किसके कारण पिछले कई हफ्तों के दौरान अपनी सार्वजनिक भूमिका में उच्च व्यस्तताओं के कारण वायरस को पकड़ा।’

बता दें कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी भी इस जानलेवा बीमारी संक्रमित हैं।  कनाडा के प्रधानमंत्री ऑफिस से जानकारी दी गई थी कि सोफी कुछ समय के लिए अलग रहेंगी और वो सभी एहतियात बरत रही हैं। पत्नी के पॉजिटिव आने के बाद जस्टिन ट्रूडो भी आइसोलेशन में हैं।

हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी और एक्टर रीटा विल्सन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। टॉम और रीटा ऑस्ट्रेलिया में थे, जब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। दोनों को अस्पताल में रखने के बाद हाल ही में डिस्चार्ज कर दिया गया है, जिसके बाद से वो सेल्फ-क्वॉरन्टीन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles