लन्दन | पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान,आजकल अपनी बॉक्सिंग बजाय निजी जिन्दगी की वजह से ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है. परिवार और पत्नी के बीच चल रहे विवाद की वजह से मुसीबत झेल रहे आमिर खान अब एक नए विवाद में फंस गए है. आमिर खान का एक सेक्स विडियो आजकल इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह विडियो उनकी शादीशुदा जिन्दगी में और जहर घोल सकता है.

डेली मेल की खबर के अनुसार , पूर्व विश्व चैंपियन और ओलिंपिक सिल्वर पदक विजेता आमिर खान का एक सेक्स विडियो कुछ सप्ताह पहले इन्टरनेट पर अपलोड किया गया. अपलोड होने के कुछ दिन बाद यह अमेरिका की एक पोर्न साईट पर लीक हो गया. फ़िलहाल यह विडियो क्लिप इन्टरनेट पर वायरल हो चुकी है. इस विडियो क्लिप में आमिर खान और एक मॉडल संलिप्त है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

विडियो में दिखाया गया है की आमिर खान किसी मॉडल के साथ स्काइप पर बात कर रहे है. इस दौरान वो अश्लील गतिविधिया करते हुए भी नजर आते है. इस विडियो के वायरल होने पर आमिर खान की पत्नी फरयाल की प्रतिक्रिया आई है. फरयाल ने इस विडियो को घृणा करने वाला करार दिया. हालाँकि आमिर खान की और से अभी कोई प्रतिक्रिया नही मिली है.

मालूम हो की आमिर खान पर पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे है. आमिर पर मॉडल्स कार्ला होवे और नतालिया फॉक्स एवं वकील तान्या के साथ भी अश्लील हरकत करने के आरोप लग चुके है. फ़िलहाल आमिर खान अपनी पत्नी और परिवार के बीच चल रहे कलह की वजह से काफी मुसीबतों का सामना कर रहे है. आमिर की पत्नी फरयाल ने आमिर के माँ बाप और बहन पर घरेलु हिंसा करने का आरोप लगाया है.

दरअसल कुछ महीने पहले फरयाल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी. इस सेल्फी में फरयाल ने अपने बाल सिल्वर-ग्रे रंग में रंगे हुए थे. फरयाल ने इस सेल्फी के लिए अपने फैन से राय मांगी थी जिस पर आमिर के माँ बाप ने आपत्ति जताई थी. चूँकि फरयाल के मॉडल रह चुकी है इसलिए आमिर के माँ बाप उस पर गैर इस्लामिक और अमेरिकी सभ्यता का समर्थन करने का आरोप लगाते रहते है. यही से फरयाल और आमिर के परिवार के बीच विवाद शुरू हो गया.

Loading...