श्रीलंका में नहीं रुक रहे बम ब्ला,स्ट, कोलंबो से 40 KM दूर पुगोडा शहर में हुए धमा’के

11:24 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली : श्रीलंका में एक बार फिर बम ब्लास्ट हुआ। राजधानी  कोलंबो से 40 किलोमीटर दूर आज (25 अप्रैल 2019) पुगोडा शहर में धमाके सुने गए। इस धमाके में कोई हताहत हुआ है या नहीं फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौर हो कि श्रीलंका में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए फिदायीन हमलों और सीरियल बम धमाकों में मरने वालों की संख्या 359 हो गई है। उसके बाद बड़े पैमाने पर तलाश अभियान चलाया गया और इस संबंध में मंगलवार को कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

बता दें आतंकी हमले के करीब 56 घंटे बाद आतंकी संगठन आईएस ने इसकी जिम्मेदारी ली। उसने सभी आठों हमलावरों का वीडियो जारी किया। जिसमें हमलावर बगदादी की कसम खाकर न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों पर हुए हमलों का बदला लेने की बात कर रहे हैं। वीडियो में सभी हमलावर आईएस की ड्रेस में दिख रहे हैं।

इससे पहले श्रीलंका के रक्षा मंत्री ने ये भी कहा था कि शुरुआती जांच में पता चला है कि क्राइस्टचर्च का बदला लेने के लिए श्रीलंका के चर्चों और होटलों में धमाके किए गए। स्थानीय संगठन तौहीद जमात ने भी इन हमलों की जिम्मेदारी ली है। बिना विदेशी नेटवर्क की मदद से इसे अंजाम नहीं दिया जा सकता था।

Loading...