nisar

पाकिस्तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अली ने राजनाथ सिंह के पाकिस्तान के दस टुकड़ों में बंटने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पाकिस्तान के टुकड़े करने का सपना भारत का कभी पूरा नही होगा.

दरअसल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कश्मीर के कठुआ जिले में एक कार्यक्रम में पाकिस्तान पर भारत को धार्मिक आधार पर बांटने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान ने आतंकवाद को खत्म नहीं किया तो वह 10 देशों में बंट जाएगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पाकिस्तानी गृहमंत्री ने अपने ब्यान में कहा कि नरेंद्र मोदी के शासन में अल्पसंख्यकों के लिए जीवन दुखी हो गया. भारत सरकार पूरे देश में नफरत की दीवारे खड़ी कर रही हैं, उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हाथों पर निर्दोष कश्मीरियों के खून के दाग हैं, और कुलभूषण यादव की गिरफ्तारी पाकिस्तान के मामलों में भारतीय दखल का एक स्पष्ट सबूत.

सोमवार को पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में पाक गृहमंत्री का कहना था कि भारत में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के होते हुए किसी और को उसे बांटने की कोशिश करने की जरूरत ही नहीं है. उनके मुताबिक भाजपा की नीतियां ही हिन्दुस्तान को धार्मिक आधार पर विभाजित कर रही हैं.

Loading...