Saturday, October 23, 2021

 

 

 

बिलावल ने मुशर्रफ को बताया – बेनजीर भुट्टों का हत्यारा, कहा – मेरी माँ का असली कातिल मुशर्रफ

- Advertisement -
- Advertisement -

bilaw

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टों की हत्या के दस साल बाद खुफिया एजेंसी आईएसआई ने दावा किया कि इसके पीछे ओसामा बिन लादेन का हाथ था.

लेकिन पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को अपनी मां बेनजीर भुट्टो का हत्यारा करार दिया है. एक इंटरव्यू में बिलावल ने कहा कि मैं और पार्टी दोनों उस लड़के को बेनजीर की हत्या का जिम्मेदार नहीं मानते हैं जिसने मेरी मां पर गोली चलाई. असल कातिल मुशर्रफ है.

बिलावल ने आरोप लगाया कि मुशर्रफ ने मेरी मां को सीधी धमकी दी थी और कहा था कि उनकी सुरक्षा इस बात पर निर्भर करेगी कि उनके संबंध मुशर्रफ के साथ कैसे हैं. PPP चेयरमैन ने दावा किया कि हत्या के दिन पूर्व सैन्य शासक द्वारा बेनजीर के सुरक्षा घेरे को हटा दिया गया.

उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुशर्रफ को बेनजीर की हत्या के लिए जिम्मेदार समझते हैं, लेकिन उनके पास फोन पर हत्या के लिए दिए गए निर्देश और कोई अन्य खुफिया मेसेज से जुड़ा कोई ब्योरा नहीं है. बिलावल ने कहा कि वह अनावश्यक रूप से देश की किसी संस्था को जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे.

उल्लेखनीय है कि 27 दिसंबर, 2007 को रावलपिंडी के लियाकत बाग में एक चुनावी रैली पर हमला हुआ था जिस दौरान बेनजीर सहित 21 लोगों की मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles