Friday, September 17, 2021

 

 

 

VIDEO: शादी को लेकर किया सवाल तो बोले बिलावल भुट्टो, चारों सूबों से चार बीवियां होनी चाहिए

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन और पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य बिलावल भुट्टो जरदारी से जब एक पत्रकार ने शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होने ऐसी बात कही कि सुनने वाले तो पहले हैरान रह गए लेकिन फिर हंसने से खुद को नहीं रोक पाए।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें बिलावल पत्रकारों से चर्चा कर रहे हैं। एक पत्रकार मजीद अब्बासी ने बिलावल से प्रश्न किया- ‘बेनजीर भुट्टो (बिलावल की मां) का जो मिशन था उसको पूरा करने के लिए आपने जद्दोजहद की है। पाकिस्तान की अवाम आपको दो रूप में देखना चाहती है। एक वजीरे आजम के और एक शादी के रूप में। आपने कोई फैसला किया है शादी के सिलसिले में? और क्या वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या वजीरे आजम बनने के बाद?’

इस पर बिलावल ने कहा, ‘हां पर रणनीतिक बैठकें की जा रही हैं। हम सही वक्त तय कर रहे हैं कि इलेक्शन के पहले ये इलेक्शन के बाद या कैंपेन से पहले या कैंपेन के दौरान….कब शादी करें… क्या एक शादी करें? ये चार सूबे हैं, तो हर सूबे से एक बीवी होनी चाहिए और इसका चुनावी नतीजा क्या है…..इस चर्चा पर जब हमारी रिपोर्ट पूरी हो जाएगी तो मैं आपके सामने पेश करता हूं।’

बिलावल भुट्टो के इस जबाब पर जमकर ठहाके लगे। गौरतलब है कि पाकिस्तान में चार सूबे यानी कि प्रांत ख़ैबर पख़्तूनख़्वा, पंजाब, सिंध और बलूचिस्तान हैं। 21 सितंबर 1988 को जन्मे बिलावल भुट्टो 30 साल के हो गए हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

वे आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़े हैं। वे पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी के इकलौते पुत्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles