US President Barack Obama gets emotional as he delivers a statement on executive actions to reduce gun violence on January 5, 2016 at the White House in Washington, DC. AFP PHOTO/JIM WATSON / AFP / JIM WATSON (Photo credit should read JIM WATSON/AFP/Getty Images)

अंग्रेजी न्यूज चैनल फॉक्स न्यूज ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के आंसुओं पर बड़ा खुलासा किया है। फॉक्स न्यूज ने दावा किया है कि ओबामा के वो आंसू झूठे थे और इसके लिए उन्होंने कच्चे प्याज का उपयोग किया था।

अंग्रेजी न्यूज चैनल फॉक्स न्यूज ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के आंसुओं पर बड़ा खुलासा किया है। फॉक्स न्यूज ने दावा किया है कि ओबामा के वो आंसू झूठे थे और इसके लिए उन्होंने कच्चे प्याज का उपयोग किया था। बता दें कि 5 जनवरी को व्हाइट हाऊस में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दुनिया के सबसे शक्तिशली राष्ट्र के राष्ट्रपति रोने लगे थे।

ओबामा ने अपने संबोधन के दौरान गन कल्चर पर लगाम लगाने के लिए कठोर कानून बनाने की अपील भी की थी। संबोधन में बच्चों को याद करते हुए ओबामा ने कहा था कि जब भी मैं उन बच्चों के बारे में सोचता हूं तो मैं पागल हो जाता हूं। इसके साथ ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे। लेकिन अब फॉक्स न्यूज का दावा है कि वो आंसू कच्चे प्याज की वजह से थे साभार: ibnlive


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें