Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

हिन्दू देवी-देवता की मूर्तियां तोड़ने वाली महिला पर बहरीन पुलिस ने की कार्रवाई

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना संकट के बीच 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी। इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें बुर्का पहने एक महिला को गणेश (Lord Ganesh) की मूर्तियां तोड़ते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो (Video) बहरीन का है।

जुफ़ैर के मानमा इलाक़े में बनाए गए एक वीडियो में ये महिला दुकान में घुसकर भगवान गणेश की मूर्तियां तोड़ती दिख रही है। महिला वीडियो में कह रही है कि बहरीन मुसलमानों का देश है। वीडियो वायरल होने के बाद बहरीन की सरकार ने हिंदू मूर्तियों को तोड़ने के आरोप में बुर्का पहनी महिला के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा है कि 54 वर्ष की इस महिला के ख़िलाफ़ कार्रवाई की गई है और अब इसे अभियोजक के पास भेजा गया है। पुलिस ने कहा, जुफ़ैर में दुकान में तोड़फोड़ करने और एक संप्रदाय का अपमान करने के आरोप में महिला पर क़ानूनी कार्रवाई की गई है और उसे अभियोजक के पास भेजा गया है।

वहीं शाही परिवार के सलाहकार ख़ालिद बिन अहमद अल खलीफ़ा ने एक ट्वीट में कहा है, धार्मिक प्रतीकों को तोड़ना बहरीन के लोगों की प्रकृति का हिस्सा नहीं है। ये एक अपराध है जो उस नफ़रत का प्रतीक है जिसे हम अस्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये एक बाहरी आपराध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles