Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

बहरैन शहजादी ने अपने इलाज के लिए की थी इजरायल की गुप्त यात्रा, हो रही आलोचना

- Advertisement -
- Advertisement -

bhre

हाल ही में इजराइल के प्रतिनिधिमंडल की बहरैन यात्रा को लेकर विवाद थमा नहीं था कि अब बहरैन की शहजादी की इजराइल की यात्रा को लेकर नया खुलासा हुआ हैं.

इजराइल के एक अधिकारी ने खुलासा किया हैं कि बहरैन की शहजादी ने इलाज के लिए इजराइल की गुप्त यात्रा की थी. इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ हैं कि ज़ायोनी धर्मगुरूओं की बहरैन यात्रा के पीछे इजराइल के के क्षेत्रीय सहयोग के उपमंत्री अय्यूब क़ुरा थे.

अय्यूब क़रा ने समाचार पत्र हारेट्ज़ को बताया कि बहरैन नरेश की पुत्री ने कुछ वर्ष पहले गुप्त रूप से इस्राईल की यात्रा की थी और वहां आप्रेशन कराया था. क़ुरा ने यह भी बताया कि इजराइल के फ़ार्स की खाड़ी के लगभग सभी देशों के साथ संपर्क हैं.

उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया हैं कि इसी वजह से गुप्त रूप से और मीडिया की नज़रों से बचते हुए कोई भी अरब देश फ़िलिस्तीनी मुद्दे को महत्व नहीं देता और सभी देश अपने आंतरिक मामलों और स्वयं के सत्ता में बने रहने के प्रयास में हैं.

वहीँ हाल ही में ज़ायोनी धर्मगुरूओं की बहरैन यात्रा का विडियो सामने आया हैं जिसमे ज़ायोनी धर्मगुरू बहरैन के प्रमुखों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles