Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

NRI परिवारों के लिए एस्टर ने शुरू किया वार्षिक स्वास्थ्य पैकेज ‘दिल से’

- Advertisement -
- Advertisement -

एस्टर डीएम हेल्थकेयर ने एक नया प्रोजेक्ट शुरू किया है जो अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) को भारत में बसे अपने परिवारों के स्वास्थ्य प्रबंधन में सक्रिय भूमिका निभाने में सक्षम बनाता है। एस्टर की-दिल से ’परियोजना“ भौगोलिक सीमाओं से परे रोगियों और उनके परिवारों के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं के लिए सुविधाजनक और किसी भी समय पहुंच सुनिश्चित करती है।”

समूह ने एक बयान में कहा, “विदेश में बसे मलयाली आबादी के एक बड़े हिस्से के साथ, यह परियोजना एनआरआई द्वारा सामना किए गए एक प्रमुख मुद्दे को संबोधित करती है जो भारत में अपने परिवारों के स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करना चाहते हैं, जिनमें से कई बुजुर्ग माता-पिता होंगे जिन्हें नियमित देखभाल की आवश्यकता होती है।”

एस्टर ‘दिल से’ का रजिस्ट्रेशन इस वैबसाइट से कराया जा सकता है। (https://www.asterdilse.com/)

एक NRI प्रति परिवार के सदस्य के लिए 5000 रु (Dh250) का वार्षिक पैकेज प्राप्त कर सकता है।  इसमें नामांकित प्रत्येक परिवार के सदस्य के लिए प्रारंभिक स्वास्थ्य जांच शामिल है, जिससे शुरुआत में उनकी स्वास्थ्य स्थिति का पता लगाया जा सके।

लैब नमूना संग्रह और बुनियादी चिकित्सा परीक्षण घर से किया जाएगा। परिणामों के आधार पर, डॉक्टरों द्वारा विदेश में स्थित अपने परिवार के सदस्यों के परामर्श से देखभाल की सिफारिश की जाएगी।

“एस्टर दिल से परियोजना का उद्देश्य इसके लिए एक समाधान प्रदान करना है और इसे भारत में अपने परिवारों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए अनिवासी भारतीयों के लिए ऑन-ग्राउंड हेल्थकेयर पार्टनर के रूप में कार्य करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।”

इस पहल को सबसे पहले केरल में शुरू किया गया है और धीरे-धीरे इसे अन्य राज्यों में स्थित एस्टर अस्पतालों तक बढ़ाया जाएगा। एस्टर डीएम हेल्थकेयर वर्तमान में भारत के पांच राज्यों में 14 अस्पतालों का संचालन करती है: केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles