पाकिस्तान में इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मुहम्मद (सल्ल.) की शान में गुस्ताखी के आरोपो से बरी हुई ईसाई महिला आसिया बीबी को कनाडा पनाह दे सकता है। इस बाबत कनाडा पाकिस्तान से बातचीत भी कर रहा है।

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक इंटरव्यू में कहा कि हम पाकिस्तान सरकार से चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, मामले की गंभीरता को देखते हुए वह इस मुद्दे पर इससे अधिक जानकारी नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा, लेकिन वह लोगों को ये याद दिलाना चाहते हैं कि कनाडा एक वेलकमिंग कंट्री है।

बताया जा रहा है कि आसिया बीबी को मुल्तान जेल से रिहा कर दिया गया है। इस वक्त पाकिस्तान में ही हैं, लेकिन वह कहां हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि वह कड़ी सुरक्षा में है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले आसिया बीबी का केस लड़ने वाले वकील सैफुल मुलुक फैसला आने के बाद नीदरलैंड्स चले जाने की भी खबर आई थी। बीते गुरुवार को नीदरलैंड्स सरकार ने मुलुक को अस्थायी शरण देने की घोषणा की थी।

हालांकि बाद में नीदरलैंड्स ने पाकिस्तान में वीजा सर्विस को बंद कर दिया था। नीदरलैंड्स ने सेवा को फिर से बहाल करते हुए दूतावास को बंद करने की खबरों को खारिज कर दिया।

Loading...