Thursday, August 5, 2021

 

 

 

अमेरिका- एक और भारतीय की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -


न्यूयॉर्क – पिछले दिनों एक भारतीय की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं पड़ा था उसी बीच एक और भारतीय की हत्या की खबर आ रही है, डोनाल्ड ट्रम्प के जीतने के बाद अचानक से अमेरिका के शांत माहौल में गर्मी आ गयी है. ऐसी जानकारी मिली है कि भारतीय मूल के व्यवसायी की उनके दक्षिणी कैरोलीना में घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार की रात 11.24 बजे हर्निश पटेल ने अपनी दुकान बंद की थी और इसके ठीक दस मिनट बाद लैंसैस्टर में उनके घर के बाहर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पटेल की यह हत्या ट्रंप के उस बयान के दो दिन बाद हुई है जिसमें उन्होंने कनसास बार में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या को घृणा और बुराई से भरा कृत्य बताया था।

उधर, लैंसेस्टर की पुलिस को नहीं लगता कि यह नस्लीय अपराध का मामला है और जांच शुरू कर दी गई है। इलाके के काउंटी शेरीफ ने कहा है कि यह अपराध रंगभेद से प्रेरित होकर किया गया है। मुझे इसकी कोई वजह नहीं दिखती।

इससे पहले हैदराबाद के रहने वाले श्रीनिवास कुचिभोटला की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अमेरिका के कनसास शहर के बार में श्रीनिवास अपने दोस्त आलोक मदसानी के साथ बैठे थे। तब अचानक 51 साल के एक रिटायर्ड नौसैनिक ने उन दोनों पर गोली चलाई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles