वाशिंगटन | अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर केटी पेरी गुरुवार को अचानक से भारत में ट्रोल होना शुरू हो गयी. दरअसल उन्होंने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर माँ काली की तस्वीर पोस्ट की थी. इसके बाद काफी भारतीय यूजर ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि कुछ यूजर ने उनका समर्थन करते हुए लिखा की आप इन लोगो की बात पर गौर नही कीजिये, ये इनका नेशनल टाइम पास करने का तरीका बन गया है.

अमेरिका की पॉप सिंगर केटी पेरी भारत के लिए नया नाम नही है. उनको हिन्दू धर्म और उसके रीती रिवाज में गहरी दिलचस्पी है. उनको इस धर्म से इतना लगाव है की उन्होंने 2010 में भारत आकर राजस्थान में हिन्दू रीती रिवाज से शादी की थी. फ़िलहाल वो अपने पति रसेल ब्रांड से अलग हो चुकी है. हालाँकि वो समय समय पर हिन्दू धर्म के प्रति अपना प्यार व्यक्त करती रहती है. लेकिन इस बार उनका यह प्रेम उनके लिए भारी पड़ गया.

केटी पेरी ने गुरुवार को अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर माँ काली की एक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन ही लिखा ,’करंट मूड’. तस्वीर पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही भारतीय यूजर ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा की आप भारतीय देवियों का अपमान न करे, इसे मूड नही कहा जा सकता.. कुछ तो वैल्यूज रखो, तस्वीर डिलीट कर दो.

एक दुसरे यूजर ने लिखा की आपको अपने मूड को दर्शाने के लिए किसी धार्मिक तस्वीर का सहारा नही लेना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा की यह हिन्दू समुदाय के लिए एतराज करने वाला है क्योकि देवी काली शक्ति और साहस का प्रतीक है. और आप पता नही क्या कहना चाहती है. हालाँकि केटी पेरी के पक्ष में भी काफी लोग दिखाई दिए. एक ने लिखा की आप इस नफरत पर ध्यान न दे क्योकि आजकल हम में से कुछ किसी भी बात पर असहज हो जाते है. ये नेशनल टाइम पास बन गया है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें