वाशिंगटन: गैर अमेरिकियों से अमेरिका में नफरत का सिलसिला बड़ता ही जा रहा हैं, इसी कड़ी में हैदराबाद के रहने वाले 32 साल के श्रीनिवास कुचिभोटला की बुधवार की रात कनसास शहर में गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं. हत्या करने के दौरान आरोपी ने चिल्लाते हुए कहा, ‘मेरे देश से निकल जाओ’

प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रीनिवास अपने दोस्त आलोक मदसानी के साथ बैठे हुए थे. इसी दौरान अचानक 51 साल के एक रिटायर्ड नौसैनिक ने यह कहते हुए उन दोनों पर गोली चलाई कि ‘निकल जाओ मेरे देश से..’ जिसके बाद श्रीनिवास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 32 साल के इंजीनियर आलोक गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

हादसे को रोकने के लिए 24 साल के ईयान ग्रिलोट बीच में आए लेकिन हमलावर ने उसे भी नहीं छोड़ा और गोली मार दी. हालांकि उम्मीद है कि वह बच जाएंगे. आरोपी की पहचान ऐडम पुरिनटोन के नाम से हुई हैं. हमले के बाद पुरिनटोन बार से भाग गया हालांकि उसे पांच घंटे बाद  पकड़ लिया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया है कि वह कनसास की गोलीबारी में श्रीनिवास की हत्या से सकते में हैं. उन्होंने लिखा कि पीड़ित के परिवार को हर तरह की मदद दी जाएगी. श्रीनिवास के शव को भारत लाने के लिए GoFundMe वेबसाइट ने मुहिम शुरू की है. आठ घंटे में इस पेज ने श्रीनिवास के लिए 150,000 डॉलर के गोल को पार कर लिया है और करीब 200,000 डॉलर इकट्ठे कर लिए हैं.

Loading...