कमाल हो गया एक साथ 6 प्रवासियों ने महज़ूज़ ड्रा में जीता Dh377,777

शनिवार, मई 28 को हुए महज़ूज़ के 78वें ग्रैंड ड्रा में फिलीपींस के छह प्रवासियों ने कुल 2 मिलियन Dh2 मिलियन जीते एक साथ इतने सारे फिलीपीनो की जीत ने सबको हैरान कर दिया है ऐसा हमेशा नहीं होता जब एक ही देश के इतने सारे प्रवासी इतनी बड़ी रकम जीते।

फिलीपीन के मार्क एंथोनी Dh100,000 के लकी विजेता थे, पांच अन्य फिलिपिनो एक्सपैट्स ने यानी की हर एक प्रवासी ने Dh55,555.55 जीते।

“जब एक पूर्व सहयोगी ने मुझे ड्रा की रात बुलाया, तो मैं उसका कॉल नहीं उठा पा रहा था। फिर मुझे उनकी ओर से जीत की खुशखबरी देने वाला एक मैसेज मिला। इसको चेक करने के लिए मैंने तुरंत अपने फोन पर Mahzooz ऐप खोला और विजेताओं के बीच अपना नाम पाकर मैं बहुत हैरान था। यह एक बेहतरीन क्षण था, ”मार्क एंथोनी ने कहा।

यह पूछे जाने पर कि वह जीती हुई राशि का उपयोग कैसे करेंगे, तीन बच्चों के पिता ने कहा: “पुरस्कार की राशि मेरे तीन बच्चों की शिक्षा में खर्च करने की सोची है। मैं बाकी का उपयोग फिलीपींस में अपने परिवार के घर को फिर से बनवाने के लिए भी करूंगा। यह एक ऐसा उपहार है जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।”

अन्य पांच भाग्यशाली विजेता आश्चर्यचकित है और पहले से ही पुरस्कार राशि का उपयोग करने की योजना बना चुके हैं।

अबू धाबी में एक चिकित्सा सुविधा में काम करने वाली नर्स सूसी ने पुरस्कार राशि बचाने का फैसला किया है। एक एकाउंटेंट के रूप में काम करने वाली एरिज़ोना ने कहा कि वह अपने देश में अपने माता-पिता के घर को फिर से बनवाने के लिए Dh55,555 का उपयोग करेगी।

इसके साथ ही फिलीपींस के विजेताओं के अलावा, मिस्र, कैमरून, भारत, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका के प्रतिभागियों के बीच Dh2 मिलियन का दूसरा पुरस्कार साझा किया गया।

प्रवेशकर्ता महज़ूज़ में www.mahzooz.ae के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करके और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीदकर भाग ले सकते हैं।

विज्ञापन