usaa4

अमेरिका में भारतीय मुस्लिमों के सबसे बड़े संगठन भारतीय अमेरिकी मुस्लिम परिषद ने कठुआ और उन्नाव बलात्कार के मामलों में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया.

सैन जोस (सीए), सैन डिएगो (सीए) और फीट में हुए इस प्रदर्शन में सेकड़ों की तादात में लोगों ने हिस्सा लिया. लोगों का गुस्सा दोनों ही मामलो में उचित जांच में विफल रहने को लेकर था.

वाशिंगटन डीसी, न्यूयॉर्क (एनवाई), न्यू जर्सी, बाल्टीमोर (एमडी), बोस्टन (एमए), सिएटल (डब्ल्यूए), रालेघ (एनसी) और मिनियापोलिस (एमएन) सहित कई अन्य शहरों में इस तरह के प्रदर्शन देखने को मिले.

बता दें कि जम्मू के कठुआ जिले के रासना गाँव में 8 साल की मासूम की मंदिर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी.  मामले के मास्टरमाइंड सांझी राम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने बच्ची की हत्या बलात्कार में शामिल अपने बेटे को बचाने के लिए की थी.

सांझी राम ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे बच्ची के अपहरण के चार दिन बाद उससे बलात्कार होने की बात पता चली और बलात्कार में अपने बेटे के भी शामिल होने का पता चलने पर उसने बच्ची की हत्या करने का फैसला किया.

जांचकर्ताओं के अनुसार, 10 जनवरी को बच्ची से उसी दिन सबसे पहले सांझी राम के नाबालिग भतीजे ने बलात्कार किया था. सांझी राम को इस घटना की जानकारी 13 जनवरी को मिली जब उसके भतीजे ने अपना गुनाह कबूल किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?